पर्सनल बॉडीगार्ड मिलने पर बोले अजय देवगन- ये मेरे लिए परफेक्ट है, PM मोदी ने किया रीट्वीट


भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार अपने पैर फैलाता जा रहा है. भारत सरकार इससे लड़ने के लिए प्रयासरत है और हर संभव कदम भी उठा रही है. कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले इसी को ध्यान में रखते हुए 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) को 19 दिनों के लिए आगे भी बढ़ाया गया है.
सरकार कोरोना के बारे में देश की जनता को जागरूक करने में भी लगी है. भारत सरकार ने इसके लिए लोगों से आरोग्य सेतु ऐप (Aarogya Setu App) भी मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए कहा है. अब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) भी लोगों को इसकी जानकारी देने में जुट गए हैं.

आरोग्य सेतु ऐप के इस्तेमाल और इसके फायदे के बारे में जानकारी देने के लिए अजय देवगन ने एक वीडियो बनाया है. उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. अजय ने अपने वीडियो में लोगों से इस संकट के समय में सरकार का साथ देने की अपील की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय एक्सरसाइज कर रहे हैं. एक व्यक्ति उनके पास आता है और कहता है कि मैं उनका नया बॉडीगार्ड हूं.

बॉलीवुड स्टार अजय कहते हैं कि मुझे क्या जरूरत है. तब वह शख्स कहता है कि मैं आपकी कोरोनावायरस से रक्षा करूंगा. बता दें कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद अजय का हम शक्ल रहता है. वो अजय को बताता है कि मैं आपको हर वक्त कोरोना से अलर्ट रखूंगा और आपके परिवार की भी रक्षा करूंगा ताकि कहीं भूलवश उनको भी कोरोना न हो जाए. अजय ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडेल पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद जिन्होंने हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगाड बनाया है

 

 

टिप्पणियाँ