अपनी बिल्डिंग कंपाउंड में कोरोना पॉजिटिव लोगों के बढ़ते मामले देख अर्जुन बिजलानी हुए परेशान, बोले- ‘ये स्थिति मानसिक रूप से काफी डरावनी हैं’

Save your life in 2020, so you can work in 2021: Arjun Bijlani ... 

मुंबई में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी काफी चितिंत हैं। हाल ही में एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी चिंता व्यक्त करते हुए अपनी बिल्डिंग के पहले कोरोनोवायरस पॉजिटिव व्यक्ति की जानकारी दी है।
 
मुंबई के अंधेरी इलाके में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहने वाले अभिनेता ने कहा, “पहली मंजिल पर किसी की हेल्पर कोरोना वाइरस संक्रमित हो गई है। वह डॉक्टरों का परिवार है। मैं छठी मंजिल पर हूं और मैंने अपने आपको पूरी तरह से क्वारैंटाइ रखा हैं। मुझे लगता है कि वे इमारत या कुछ मंजिलों को सील कर देंगे। इससे पहले यह अगली इमारत में हुआ था, लेकिन अब चूंकि यह हमारे बिल्डिंग में है, इसलिए हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।”

पालतू जानवरों के साथ घूमना थोड़ा मुश्किल हो सकता है और जिस अभिनेता के पास पेट्स हैं, वह इससे सहमत है। इस बारे में अर्जुन बताते हैं, "मेरे पास घर पर एक कुत्ता है और उसे स्पष्ट रूप से टहलाने जाना पड़ता है, इसलिए यह अब थोड़ा कठिन टास्क होने वाला हैं। हालांकि मुझे उम्मीद हैं इसमें भी कोई रास्ता निकल जाएगा।"

अभिनेता पहले ही आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक कर चुके है लेकिन वह स्वीकार करते हैं कि अगले 14 दिन महत्वपूर्ण होने वाले हैं। वे कहते हैं, “मैं अब और अधिक चिंतित हूं क्योंकि घर में मेरा पांच साल का बेटा है। लेकिन, मैं सकारात्मक रहने वाला हूं और प्रार्थना करता हूं कि यह मेरे परिवार को किसी भी तरह से प्रभावित न करे।"
 
पत्नी के साथ कर रहे हैं घर के काम
“खाना बनाना, सफाई करना, घर में बहुत सारे काम हैं। हमारे पास घर पर एक हेल्पर है लेकिन मैंने और मेरी पत्नी ने हमारे बीच काम को विभाजित कर दिया है। हमारे पास एक कुत्ता है, जिसे टहलाने जाना पड़ता है, और मेरा हेल्पर उसे ले जाता है और वह कभी-कभी मेरे बेटे के साथ भी खेलता है, इसलिए हम अब अतिरिक्त सावधानी बरतेंगे, जैसे हाथों को अधिक बार धोना वगैरा।

अपनी माँ, शक्ति बिजलानी के बारे में पूछे जाने परअर्जुन ने कहा, "भगवान का शुक्र है, मैंने अपनी मां को साथ रहने के लिए नहीं बुलाया। छोटे भाई के साथ कम से कम वो सुरक्षित तो है। वह अन्यथा जोखिम में भी होती।"
अर्जुन उसी बिल्डिंग कंपाउंड में रहते है जहां बोनी कपूर के स्टाफ का कोरोना पॉजिटिव का भी परीक्षण किया है। इमारत में रहने वाली अन्य हस्तियों में करिश्मा तन्ना और तब्बू भी शामिल हैं।

टिप्पणियाँ