सोशल मीडिया पर फैंस ने मचा रखा है बवाल, सबका एक सवाल- 'कब आएगा मिर्जापुर सीज़न 2?'


का झुकाव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की ओर बढ़ा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को इसका फायदा भी हुआ है। उनके सब्सक्राइबर्स में अच्छी-ख़ासी बढ़ोत्तरी हुई है। प्लेटफॉर्म्स दर्शकों का ख्याल भी रख रहे हैं और लगातार नए कंटेंट लेकर आ रहे हैं।
हालांकि, इन सबके बीच अमेज़न प्राइम वीडियो के सामने एक समस्या भी खड़ी हो गई है। फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि क्राइम सीरीज़ मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा?

 मचा रखा है बवाल
 यह एक पुराना सवाल है, जो लगातार अमेज़न प्राइम वीडियो से लगातार पूछा रहा है। लेकिन लॉकडाउन होने के बाद दर्शकों में एक किस्म की बैचनी देखी जा रही है। अमेज़न कोई भी नई घोषणा करता है, तो पहला सवाल यही आता है कि मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा?

मंगलवार को अमेज़न ने अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही एक नई सीरीज़ को लेकर घोषणा की। इसके बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यही सवाल पूछा जा रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने बायकॉट की धमकी दे दी। यूजर ने लिखा, 'मत देखिए कोई भी दूसरी सीरीज़, जब तक मिर्ज़ापुर सीज़न 2 रिलीज़ नहीं कर देते हैं। मज़ाक बना रखा है। यूजर्स की कोई इज्जत नहीं है। कभी भी ढ़ंग से जवाब नहीं देंगे कि रिलीज़ डेटे क्या है?'

 इससे पहले अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' का दूसरा सीज़न रिलीज़ किया है। जब इसको लेकर अमेज़न ने घोषणा की, तब भी यही सवाल पूछा गया। फैंस में एक किस्म की बैचनी देखी जा रही है।

फैमिली मैन 2 को भी लेकर लोग कर रहे सवाल
मनोज बाजपेयी स्टारर सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न को लेकर भी फैंस ऐसा ही सवाल पूछ रहे हैं। सिर्फ अमेज़ान से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स मनोज बाजपेयी से भी यह सवाल लगातार पूछ रहे हैं। 

अमेज़न का जवाब 
अमेज़न प्राइम वीडियो इन दर्शकों का गुस्सा बहुत घैर्य पूर्वक झेल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर वह फैंस को जवाब भी दे रहा है। ऐसे ही एक जवाब में अमेज़न ने लिखा, 'मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न साल 2020 में उपलब्ध होगा। हालांकि, सटीक रिलीज़ की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। कृपया आगे के अपडेट के लिए प्राइम वीडियो पर बने रहें।' इससे पहले फरवरी में अमेज़न ने 14 नए प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, जिसमें मिर्ज़ापुर 2 और द फैमिली मैन 2 भी शामिल हैं।

टिप्पणियाँ