एकता कपूर का 'नागिन 4' होगा बंद, चैनल ने मेकर्स को आखिरी एपिसोड शूट करने को कहा

Naagin 4" Actors, Cast & Crew: Roles, Salary » StarsUnfolded 

 देशभर मजारी लॉकडाउन के चलते फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है। इसकी वजह से टीवी उद्योग बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। 'बेहद 2', 'पटियाला बेब्स', 'नजर 2', 'दिल ये जिद्दी है' जैसे शोज बीच में ही बंद करने पड़े हैं। अब इस लिस्ट में एकता कपूर के शो 'नागिन 4' नाम भी जुड़ गया है। सूत्रों की मानें तो एकता के इस शो को चैनल ने बंद करने का फैसला लिया है। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट भी है।

मेकर्स को आखिरी एपिसोड शूट करने को कहा
शो से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, "वैसे भी यह शो टीआरपी चार्ट में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा था। इसलिए चैनल ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है। हालांकि, फ्रैंचाइजी की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए इस सीजन को ऐसे अचानक बंद नहीं किया जाएगा।"

सूत्र ने आगे कहा, "चैनल ने मेकर्स को कहा है कि महाराष्ट्र सरकार से इजाजत मिलते ही वे इसका आखिरी एपिसोड शूट करें। ताकि ऑडियंस को सही एंडिंग देखने को मिल सके। इसके साथ ही मेकर्स के सामने अगले सीजन का प्रस्ताव भी रखा गया है।"

एकता की टीम 'नागिन 5' के लिए तैयार
सूत्र बताते हैं, "चैनल के प्रस्ताव से एकता काफी संतुष्ट हैं। उन्होंने अपनी क्रिएटिव टीम को 'नागिन सीजन 5' पर काम करने के निर्देश दे दिए हैं। रही बात आर्टिस्ट्स की तो एकता की टीम इसके लिए वर्चुअल ऑडिशन लेने के लिए भी तैयार है।"

जैस्मिन, रश्मि ने छोड़ दिया था शो
'नागिन 4' में  निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की मुख्य भूमिका थी। इसमें अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को भी अहम किरदार के लिए साइन किया गया था। हालांकि, कुछ एपिसोड्स के बाद जैस्मिन ने शो बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया था। सूत्रों कहते हैं कि जैस्मिन अपने किरदार से जुड़ी स्टोरीलाइन से खुश नहीं थीं।

जैस्मिन के बाद मेकर्स ने 'बिग बॉस 13' फेम रश्मि देसाई को साइन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की गिरती टीआरपी को बचाने के लिए मेकर्स रश्मि को मुंह मांगी रकम भी दे रहे थे। हालांकि, उनकी एंट्री के बाद भी टीआरपी में कुछ ज्यादा फर्क नजर नहीं आया। इसके बाद टीम ने रश्मि को भी गुडबाय कह दिया।

30 एपिसोड हुए थे टेलीकास्ट
'नागिन 4' की शुरुआत 14 दिसंबर 2019 को हुई थी। 21 मार्च 2020 तक इसके 30 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके थे। हालांकि, इसके बाद लॉकडाउन के चलते नए एपिसोड नहीं बन पाए और आज स्थिति यह है कि शो को बंद करने का फैसला ले लिया गया है।

टिप्पणियाँ